आग की घटना का कवरेज करने गए पत्रकारों से की गई मारपीट

आग की घटना का कवरेज करने गए पत्रकारों से की गई मारपीट
दो पत्रकारों का छीना गया मोबाइल, पत्रकारों ने दी पुलिस को तहरीर
भदोही। कोतवाली क्षेत्र के नेशनल तिराहा के पास स्थित टीवीएस बाइक एजेंसी के शोरूम में लगी आग का कवरेज करने पहुंचे दो पत्रकारों के साथ मारपीट की गई और मोबाइल छीन लिया गया। दोनों ही पत्रकारों द्वारा कोतवाली में पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी गई।
इस दौरान पत्रकार नसीर कुरैशी व चंद्र बालक राय ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा कि वें आग लगने की सूचना पर वहां पर पहुंचे। जहां वीडियो बनाया जा रहा था। दोनों ही पत्रकारों द्वारा अगलगी के बारे में शोरूम संचालक से बात करने की कोशिश की जा रही थी कि तभी शोरुम संचालक द्वारा हाथापाई और मारपीट की गई। एक पत्रकार ने बताया कि उनके मोबाइल को छीन लिया गया। जबकि दूसरे पत्रकार ने कहा कि वहां पर मौजूद एक व्यक्ति ने मोबाइल को छीन कर तोड़ दिया गया है। हांलांकि दोनों पत्रकारों ने कोतवाली पहुंचकर इसकी मौखिक जानकारी प्रभारी निरीक्षक को दी। साथ ही उनके द्वारा घटना की लिखित सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी होने के बाद काफी संख्या में प्रत्रकार कोतवाली में पहुंच गए थे। प्रभारी निरीक्षक ने पत्रकारों को मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर हरीश सिंह, कैसर परवेज, मो.फिरोज खां, हरीनाथ यादव, आफताब अंसारी, ओबैदुल्ला असरी, खुर्शीद खां, गंगाधर बरनवाल, हैदर संजरी, अजमल हबीब, फरहान कुरैशी, अमजद अंसारी, गफरान खां सहित आदि पत्रकार मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *