हापुड़ में घने कोहरे की वजह से आपस में टकराईं 12 गाड़ियां, कई लोग घायल

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल रात घने कोहरे के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए। वहीं कल रात को ही कोहरे से अचानक यूपी के हाथरस जिले में भी मौसम सर्द हो गया। कोहरे ने सड़कों पर वाहन चलाने वालों और राहगीरों के सामने भी मुश्किलें पैदा कर दी।

दोपहिया और चौपहिया वाहनों को चलाने वालों को दूर तक कोहरे की सफेद चादर दिखाई दे रही थी। कोहरे की वजह से वे रेंग रेंग कर चल रहे थे। रात को यहां सिकंदराराऊ क्षेत्र में जीटी रोड पर मंडी के पास कोहरे के चलते आधा दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। इस दुर्घटना में आधा दर्जन लोग चोटिल हुए हैं। दुर्घटना के बाद राहगीरों और पुलिस ने बचाव कार्य किया।

हापुड़ में सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया, “घने कोहरे के कारण एक गाड़ी पलट गई थी जिससे लगभग 12 वाहन आपस में टकराए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। रोड को क्लीयर कर दिया गया है।”

वहीं यूपी में ही फिरोजाबाद में भी कोहरे का कहर देखने को मिला। यहां भी कोहरे की वजह से कई वाहन आपस में टकरा गए। इसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस प्रशासन ने मौके पर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को साइड में किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र और थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव पचपेड़ा से धातरी तक नेशनल हाईवे 2 पर घने कोहरे के चलते कई वाहन आपस में टकरा गए जिससे काफी वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इसमें आधा दर्जन लोग घायल भी बताए जा रहे हैं जिनको हॉस्पिटल पहुंचाकर इलाज किया जा रहा है।

वहीं पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया और क्षतिग्रस्त वाहनों को जेसीबी द्वारा साइड में किया गया। यहां कोहरा इतना ज्यादा था कि ग्रामीण लोगों को चिल्ला चिल्ला कर आगाह कर रहे थे कि वाहन को धीरे से चलाएं, आगे काफी वाहन खड़े हुए हैं। एक गाड़ी चालक ने बताया कि मैं गाड़ी बैक कर रहा था तभी गाड़ियां आपस में टकरा गईं। यहां 10 से अधिक गाड़ियां टकराईं हैं, दो-तीन लोग तो मेरे सामने घायल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *