काल भैरव का दर्शन, पटरी पर चाय की चुस्की,,,जेपी नड्डा और सीएम योगी ने ऐसे शुरू किया मिशन 2024,,,।

जेपी नड्डा कल शाम वाराणसी पहुंचे और आज सुबह होते ही काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के पहले काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे.काल भैरव मंदिर में जेपी नड्डा के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।

बाबा काल भैरव की जेपी नड्डा ने विधिवत दर्शन पूजन किया और आरती भी की. काल भैरव मंदिर में दर्शन के बाद जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मंदिर के बाहर निकले और वहीं चंद कदम की दूरी पर एक चाय वाले के यहां खड़े होकर किसी आम व्यक्ति की तरह ना केवल जेपी नड्डा ने बल्कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी चाय की चुस्कियां ली।

यह देखकर वहां मौजूद काशी वासी “हर हर महादेव” “जय बाबा काल भैरव” का जयकारा करने लगे। फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने और सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी साथ में कई मंत्री व विधायक जोर से हर हर महादेव का नारा लगाए।

इस दौरान योगी सरकार के कई मंत्री भी मौजूद रहे. चाय पीने के दौरान जेपी नड्डा ने चाय विक्रेता बटुक यादव से बातचीत भी की और चाय के बारे में जानकारी ली. इस दौरान जेपी नड्डा से बातचीत करने की कोशिश भी की गई, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि आगे बात करूंगा और अपनी गाड़ी में बैठकर काफिले के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए आगे बढ़ गए।

ऐसा पहली बार नहीं है कि जेपी नड्डा ने पहली बार काल भैरव मंदिर के बाहर चाय पी हो. इसके पहले भी जब वह कार्यकारी अध्यक्ष थे तो काल भैरव मंदिर में दर्शन के बाद उन्होंने उसी चाय वाले के यहां खड़े होकर चाय पी थी. इस बारे में ना केवल चाय वाले ने, बल्कि क्षेत्र के लोगों ने भी बताया कि जेपी नड्डा जब कभी काल भैरव मंदिर आते हैं तो चाय वाले की दुकान पर चाय को प्रसाद समझकर पीते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *