सुरभि चंदना का फैशन सेंस है लाजवाब, जींस से लेकर साड़ी तक में लगती हैं इतनी ग्लैमरस

सुरभि चंदना का फैशन सेंस है लाजवाब, जींस से लेकर साड़ी तक में लगती हैं इतनी ग्लैमरस
नई दिल्ली

टीवी की संस्कारी और चुलबुली बहू सुरभि चंदना का फैशन सेंस कमाल का है। सुरभि साड़ी में जितनी खूबसूरत दिखती हैं, अन्य आउटफिट्स में भी उतनी ही सुंदर दिखती है। जींस हो या साड़ी सुरभि का लुक हमेशा ग्लैमरस ही लगता है। जींस से लेकर साड़ी तक हर स्टाइल को सुरभि अक्सर फ्लॉन्ट करती नजर आ जाती है। फैंस उनके हर स्टाइल को पसंद को करते हैं। सुरभि सोशल मीडिया पर अपने अलग अलग लुक्स की फोटो शेयर करती रहती हैं। सुरभि जिस तरह से कपड़ों को कैरी करती हैं, वो किसी भी अभिनेत्री को टक्कर देने वाला है। इसके अलावा सुरभि चंदना ट्रेडिशनल ड्रेस साड़ी को भी माॅर्डन लुक देने का हुनर रखती है। सुरभि का अपना ही फैशन स्टेटमेंट हैं जिससे उन्हें हर किसी की तारीफ ही मिली है। चलिए जानते हैं कि सुरभि चंदना जींस से लेकर साड़ी तक हर स्टाइल को कैसे कर लेती हैं शानदार तरीके से कैरी।

सुरभि चंदना का जींस और टाॅप में लुक बोल्ड लग रहा है। उन्होने ब्लू डेनिम जींस के साथ व्हाइट क्राॅप टाॅप कैरी किया है। साथ ही ब्राउन कलर के बूट्स भी पहने हैं। सुरभि ने एक्सेसरीज में मल्टीलेयर नेक चेन कैरी की है, जिसमें आधा
सुरभि इन दोनों लुक में भी काफी स्टनिंग लग रही हैं। बाएं तरफ वाली फोटो में सुरभि ने वी नेकलाइन का सफेद टॉप और साथ में ब्लू डेनिम जींस कैरी की है। बाल खुले हुए हैं। सुरभि ने आंखों में मस्कारा कैरी किया है, बाकी उनका पूरा लुक नो मेकअप वाला है। न्यूड कलर लिपस्टिक लगा रखी है। दूसरे लुक में सुरभि ने डीप नेक की मल्टीकलर प्रिंटेड टी शर्ट कैरी की है। टी शर्ट को मैच करती हील्स पहन रखी है। बालों को हल्का कर्ल करके खोला हुआ है।

सुरभि के साड़ी लुक भी कम बोल्ड नहीं होते। अब इसी फोटो को देख लीजिए, फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में सुरभि का अंदाज़ खूबसूरत लग रहा है। उनके इस अंदाज को देख फैन्स अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। फ्लोरल प्रिंटेड इस साड़ी में बार्डर पर स्टाइलिश मिरर लगे हुए हैं। साड़ी के साथ मिरर बेल्ट को सुरभि ने कैरी किया है। डिजाइनर वी नेकलाइन ब्लाउज में भी मिरर जड़े हुए हैं। नेट स्लीव्स और खुले बाल सुरभि पर फब रहे हैं। इसी के साथ सुरभि ने हल्का मेकअप कैरी किया है।

सुरभि के अगले लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टीकलर साड़ी कैरी की है। साड़ी का आधा हिस्सा सादे बैंगनी रंग में है और दूसरे आधे हिस्से में कई रंग की धारियां हैं। साथ में एक बैंडो-स्टाइल ब्लाउज सुरभि ने कैरी किया हुआ है, जिसमें स्पेगेटी पट्टियाँ सामने टाई के तरीके से दिख रही है। उन्होंने एक ट्रेडीशनल आउटफिट को मॉडर्न टच दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *