लहंगा साड़ी में कृति सेनन ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, कीमत इतनी जितने में हो जाए सालभर की खरीदारी

लहंगा साड़ी में कृति सेनन ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, कीमत इतनी जितने में हो जाए सालभर की खरीदारी

कृति सेनन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो आइवरी लहंगा साड़ी में नजर आ रही हैं।

कृति सेनन ने अपनी मेहनत के बल पर एक ऐसा मुकाम हासिल किया है, जिसका युवा सपना देखते हैं। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोगों को उनका स्टाइल काफी पसंद आता है। कृति आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने किसी इवेंट पर एक खास आइवरी लहंगा साड़ी को स्टाइल किया, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

 

 

अगर आपको भी अभिनेत्री का ये अंदाज पसंद आ रहा है तो आपको ये पता होना बेहद जरूरी है कि एक्ट्रेस की इस लहंगा साड़ी की कीमत कितनी है। दरअसल, इस लहंगे की कीमत इतनी है, जितने में एक आम आदमी सालभर की खरीदारी कर सकता है।

इन्होंने किया है डिजाइन

जानकारी के मुताबिक, कृति सेनन हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने आइवरी लहंगा साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने एक गोलाकार नेकलाइन का फुल स्लीव का ब्लाउज पहना था, जो उनके लुक को और ज्यादा खूबसूरत बना रहा था। एक्ट्रेस की इस लहंगा साड़ी को रितिका मीरचंदानी ने डिजाइन किया था।

कैसा रहा मेकअप

अगर बात करें अभिनेत्री के मेकअप की तो इस लहंगा साड़ी के साथ अभिनेत्री ने डूवी बेस मेकअप रखा है और आई मेकअप को हाइलाइट किया है। हैवी आईमेकअप में उनका अंदाज कमाल का लग रहा है। अपने पूरे मेकअप को पूरा करने के लिए अभिनेत्री ने कोल बेस, न्यूड आईशैडो और मस्कारा इस्तेमाल किया है। न्यूड रंग की लिपस्टिक उनकी खूबसूरत में चार चांद लगा रही है। उन्होंने कानों में बेहद छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने थे।

जानें इतनी थी कीमत

ये लहंगा साड़ी देखने में जितनी खूबसूरत है, उतनी ही ज्यादा इसकी कीमत है। दरअसल, डिजाइनर रितिका की ऑफिशियल वेबसाइट पर ये लहंगा साड़ी उपलब्ध है। इसकी कीमत 2,78,000 बताई जा रही है। अभिनेत्री ने इसे अपने अलग स्टाइल से कैरी किया है, जिसकी वजह से इस साड़ी की खूबसूरती और कमाल की लग रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *