जौनपुर के होटल में बार बालाओं और शराब के साथ हो रहा था अश्लील डांस, पहुंच गई पुलिस, रसियन डांसर समेत 24 पकड़े गए,,,।

एजेंसी डेस्क : (जौनपुर,ब्यूरो)।जौंनपुर में लाइन बाजार थाना क्षेत्र के होटल उत्सव मोटल में बार बालाओं और शराब के साथ अश्लील डांस हो रहा था। इसी दौरान पुलिस की छापेमारी हुई तो खलबली मच गई। कई लोग भाग निकले। पुलिस ने चार बार बालाओं समेत 24 लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें एक रसियन डांसर  भी है।

वाजिदपुर तिराहा पर स्थित होटल उत्सव मोटल में विदेशी डांसरों के साथ शराब पार्टी की पुलिस को खबर मिली थी। रविवार देर रात पुलिस ने छापेमारी की।

रात करीब दस बजे अचानक नगर मजिस्ट्रेट देवेन्द्र कुमार, क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप कुमार, शहर कोतवाल सतीश कुमार, लाइन बाजार थाने की महिला सिपाहियों के पहुंचते ही होटल में अफरातफरी मच गई।

चर्चा है कि पार्टी में 40 से ज्यादा लोग शामिल थे। पुलिस के पहुंचते ही कई लोग फरार हो गए। क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप कुमार ने कहा कि होटल में बिना अनुमति शराब पार्टी और अश्लील डांस हो रहा था।

सूचना मिलते ही रात दस बजे पुलिस ने होटल में छापेमारी की। अश्लील डांस करने वाली चार डांसरों के साथ ही पुलिस ने 24 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

मौके से शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं। पूछताछ के बाद आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस पार्टी के आयोजक होटल मालिक और मैनेजर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है।

बताया जाता है कि नगर के कई प्रतिष्ठित व्यापारी भी वहां मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *