IND vs AUS Live Score, 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया 188 पर ऑल आउट, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने झटके 3-3 विकेट,

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया की टीम 35.4 ओवर में 188 रन बना कर ऑल आउट हो गई है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आज अपने आखिरी 7 विकेट 49 रन पर गंवा दिए। भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से तीन विकेट और मोहम्मद सिराज ने भी अपनी तेज गेंदबाजी से तीन विकेट लिए।

और इस प्रकार ऑस्ट्रेलियाई टीम एक समय बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही थी अचानक भारतीय गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए। और इस प्रकार पूरी टीम 35.4 ओवर में 188 रन बनाकर आउट हो गई। और भारत को यह मैच जीतने के लिए 189 रन 50 ओवरों में बनाने हैं|

टीम इंडिया 4 तेज गेंदबाज और 2 स्पिनर्स के साथ उतरी। पहले वनडे में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को 2-1 से जीत मिली थी।

ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो डेविड वॉर्नर पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। मिचेल मार्श बतौर ओपनर खेल रहे हैं। वहीं एलेक्स कैरी बीमार होने के कारण स्वदेश लौट गए हैं।

हम अपने पाठकों को याद दिला दे, थोड़ी देर में भारतीय टीम अपनी पारी की शुरुआत करेंगी और हम आपके सामने भारत-ऑस्ट्रेलिया का मुंबई से सीधा लाइव आपके सामने रखेंगे,,,। बने रहिए और देखते रहिए सबसे तेज *सही खबर सटीक खबर* “केसरी न्यूज़ नेटवर्क” पर,,,।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *