IPL Mini Auction: बन स्टोक को खरीदने पर कैसा था, एमएस,धोनी का रिएक्शन, CEO ने किया खुलासा

आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने मिनी ऑक्शन में इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को अपने खेमे में शामिल किया।

बेन स्टोक्स पर सीएसके ने 16.25 करोड़ रुपये की ऊंची बोली लगाई और उन्हें अपना साथ जोड़ा। ऐसे में आईपीएल के इतिहास में स्टोक्स तीसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने। सीएसके के सीईओ (CEO) काशी विश्वनाथ ने ईएसपीएन क्रिकइंफओ से बातचीत करते हुए स्टोक्स को खरीदने के बाद खुशी जाहिर की और साथ ही ये बताया की इंग्लिश ऑलराउंडर को खरीदने पर एमएस धोनी का क्या रिएक्शन रहा था?।

Ben Stokes को खरीदने पर MS Dhoni का कैसा था रिएक्शन?

सीएसके (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बताया कि जैसे ही उन्होंने बेन स्टोक्स पर बोली लगाते हुए उन्हें खरीदा, तो सीएसके टीम के कप्तान एमएस धोनी का रिएक्शन देखने लायक रहा। धोनी स्टोक्स के आने पर बहुत खुश हुएउन्होंनेकहा,स्टोक्स को पाकर हम बहुत उत्साहित हैं, साथ ही हम भाग्यशाली भी रहे, क्योंकि वह आखिर में हमारे पास आ ही गए। हम एक ऑलराउंडर चाहते थे और एमएस बहुत खुश थे कि हमें स्टोक्स मिल गए, कप्तानी का विकल्प है लेकिन एमएस को समय के साथ इस पर फैसला करना है।’

स्टोक्स और धोनी के अलावा काशी ने काइल जेमिसन पर बोली लगाने को लेकर भी बयान दिया। जेमिसन पर एक करोड़ की बोली लगाने पर विश्वनाथ ने कहा,

‘काइल जेमिसन घायल हो गए थे इसलिए शायद कई अन्य लोगों ने उनकी ओर नहीं देखा। हमें फ्लेमिंग से जानकारी मिली थी कि वह ठीक हो गया है और खेलने के लिए तैयार है, CSK की टीम बेहतर दिख रही है और मुझे उम्मीद है कि हम इस सीज़न में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हम हमेशा प्रोसेस फॉलो करते हैं और इससे हमें अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी’।

एमएस धोनी के बाद स्टोक्स हो सकते है CSK के अगले कप्तान,,

बता दें सीएसके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए IPL  2023 सीजन आखिरी हो सकता है। ऐसे में बेन स्टोक्स के टीम में शामिल होने के बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि धोनी के बाद स्टोक्स सीएसके के अगले कप्तान बन सकते हैं। स्टोक्स का टी-20 करियर काफी शानदार रहा है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या भविष्य में बेन स्टोक्स सीएसके के कप्तान बनते है या नहीं?।

IPL 2023 के वो खिलाड़ी जिन्हे चेन्नई ने ऑक्शन में ख़रीदा,,,,,,,

बेन स्टोक्स,,,

अजिंक्य रहाणे,,,

शैक रशीद,,,

निशांत सिंधु,,,

काइल जेमिसन,,,

अजय जादव मंडल,,,

भगत वर्मा,,,

वो खिलाड़ी जिन्हे चेन्नई ने आईपीएल 2023 के लिए रिटेन किया,,,,,,,

एमएस धोनी,,,

तुषार देशपांडे,,,

सुभ्रांशु सेनापति,,,

मुकेश चौधरी,,,

माथीशा पथिराना,,,

मिचेल सेंटनर,,,

डेवॉन कॉनवे,,,

प्रशांत सोलंकी,,,

सिमरजीत सिंह,,,

दीपक चाहर,,,

अम्बाती रायडू,,,

राजवर्धन हंगरगेकर,,,

महेश तीक्षणा,,,

शिवम् दुबे,,,

ड्वेन प्रेटोरियस,,,

रविंद्र जडेजा,,,

मोईन अली,,,और

ऋतुराज गायकवाड़,,,।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *